लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1530085

लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग कोबरा पर बार-बार जेसीबी से हमला किया जा रहा है. रोंगटे आपके तब खड़े हो जाएंगे, जब आप देखेंगे कि हर हमले के बाद किंग कोबरा फन उठा लेता है और उल्टा जेसीबी पर ही हमला करने की कोशिश करता है.

लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

Cobra Viral Video: किंग कोबरा का नाम सुनते ही कितने ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं तो कितनों की ही सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. कोबरा सांपों की प्रजाति में से सबसे खतरनाक माना जाता है. कहते हैं कि अगर कोबरा किसी को डस ले तो उसका बचना मुश्किल हो जाता है. 

कहा तो यहां तक जाता है कि कोबरा की फुंफकार भी जहरीली ही होती है. इसीलिए अगर किसी को कहीं पर घूमते-टहलते कोबरा दिख जाए तो उसे बिना छेड़े साइड हो जाना चाहिए. आज का वीडियो देखकर आप न केवल कोबरा की ताकत समझ जाएंगे बल्कि सोचेंगे कि आजकल के लोग कितने निर्दयी हो गए हैं.

यह भी पढे़ं- Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर वैसे तो सांपों से जुड़े कई तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. आए दिन कोबरा और अन्य तरह के सांपों से जुड़े बेहद दिलचस्प वीडियोज नेटिजेंस का दिल जीत लेंगे पर क्या कभी आपने देखा है कि किसी कोबरा पर बार-बार हमला हो और फिर भी वह फन उठाकर खड़ा हो जाए, तो इसे आप क्या कहेंगे. यह किसी फिल्म की सीन नहीं बल्कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो है, जिसे देखने वाले डर के मारे सिहर उठ रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: क्या साइकिल की सवारी करना चाहते थे 2 कोबरा, देखने वालों की हालत हुई टाइट

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा बने इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कहीं पर जेसीबी से एक किंग कोबरा पर हमला किया जा रहा है. वीडियो में जो दृश्य है, ऐसा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. आप देख सकते हैं कि कोबरा पर बार-बार जेसीबी से हमला किया जा रहा है. रोंगटे आपके तब खड़े हो जाएंगे, जब आप देखेंगे कि हर हमले के बाद किंग कोबरा फन उठा लेता है और उल्टा जेसीबी पर ही हमला करने की कोशिश करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrit Kumar (@amrit96966)

कोबरा जिस तरह से पूरी ताकत लगाकर जेसीबी पर हमला करता है, वह देखकर लगता है कि अगर मशीन की जगह कोई शख्स होता तो उसका बचना नामुमकिन ही था. किंग कोबरा का बार-बार चमत्कारिक रूप से खड़े हो जाना हैरान कर देने वाला है.

यह भी पढे़ं- मजदूर का यह Video देख खौल उठा लोगों का खून, बोले- बोले- ठेकेदार पर केस करो...

वीडियो में देख सकते हैं कि बार-बार फन कुचले जाने के बावजूद किंग कोबरा खड़ा हो जाता है और वापस हमला करता है. कोबरा का गुस्सा देखकर नेटिजेंस भी शॉक्ड हैं. यह वीडियो amrit96966 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

 

Trending news