Dungarpur News: उदयपुर जिले के बावलवाड़ा थाना क्षेत्र के गराजा गांव में एक 70 साल की बुजुर्ग की लात घुसों से मारपीट कर हत्या कर दी गई. होली के दिन पोते पर कुल्हाड़ी से हमले के 8 दिन बाद बुजुर्ग दादा की जमकर पिटाई की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे बुजुर्ग की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं हत्या के आरोपियों की तलाश की जा रही है.



बावलवाडा थानाधिकारी कर्णसिंह ने बताया कि गराज़ा निवासी कांतिसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि सोमवार को वह दिनभर अपने घर पर था. रात के समय नए घर से जोर जोर से चिल्लाने की आवाज सुनी, जिस पर वह दौड़कर भागा. उसी समय उसका छोटा भाई छत्तर सिंह भी आ गया. उसकी पत्नी राजू देवी ने बताया कि 70 वर्षीय ससुर लालसिंह खाना खाकर घर के पड़साल में खाट पर सोए थे. उसी समय गांव का मगन सिंह (पुत्र पुनसिंह), अमरसिंह (पुत्र नानसिंह चौहान) जोर जोर से चिल्लाते हुए घर के आंगन में आ गए.


उन्होंने बताया कि मगन सिंह के हाथ में कुल्हाड़ी थी. आते ही आरोपियों ने लालसिंह के साथ ताबड़तोड़ मारपीट शुरू कर दी. अमरसिंह चिल्लाते हुए जान से मारने के लिए बोल रहा था. चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी शांता देवी और वीना आ गए. ये देखकर हमलावर मौके से भाग गए. हमले में लालसिंह के हाथ, पैर, सिर पर गंभीर चोटें आईं. जिस पर बुजुर्ग को पहले बावलवाड़ा और फिर डूंगरपुर अस्पताल लेकर पहुंचे. 


डॉक्टर ने जांच के बाद लालसिंह को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कांतिसिंह की रिपोर्ट पर मगनसिंह और अमरसिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले में हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है.