Aspur, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के फलोज गांव में पेड़ की छटाई करते समय करंट लगने से मजदूर की मौत हो गई. पेड़ के ऊपर से 11 केवी लाइन से छू जाने से ये हादसा हो गया है . पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि फलोज पंचायत के भागेला गांव निवासी हालिया पुत्र रूपा ननोमा व उसका साथी हरजी फलोज निवासी वेलजी पाटीदार के घर पर सुबह पेड़ की छटाई के काम के लिए गया था . 


पेड़ की छटाई करते समय ऊपर से गुजर रही बिजली की लाइन से हालिया को करंट लग गया. जिससे वह वहीं अचेत होकर गिर गया. इधर हरजी के चिल्लाने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं अचेत अवस्था में हालिया को लेकर लोग डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे .


जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद हालिया को मृत घोषित कर दिया . इधर घटना की सूचना पर दोवडा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है .


यह भी पढ़ें- महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज


यह भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा


ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा