Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बिछीवाडा थाना पुलिस ने रतनपुर बोर्डर अवैध शराब से भरी एक पिकअप को पकड़ने के साथ उसे एस्कोर्ट कर रही एक कार को भी जब्त किया है. पुलिस ने पिकअप में बने गुप्त केबिन से 50 कार्टन शराब बरामद की है. वही मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि डूंगरपुर जिले में एसपी कुंदन कंवरिया के निर्देश पर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये एन एच 48 पर रतनपुर बोर्डर से होकर गुजरात शराब तस्करी की सुचना मिली थी. सुचना पर रतनपुर बोर्डर पर बिछीवाडा थाना पुलिस की ओर से नाकेबंदी की गई. इस दौरान एक पिकअप को रोककर तलाशी ली गई तो पिकअप में एक गुप्त केबिन बनाकर शराब छिपा कर रखी हुई थी. पिकअप से पुलिस ने 50 कार्टन बरामद किये. 


वहीं हरियाणा निवासी चालक शराब तस्कर अनिल पुत्र ओमप्रकाश जिमर को आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार किया. इधर पुलिस पूछताछ में आरोपी चालक ने बताया की उसकी पिकअप को आगे एक वेगेनार कार एस्कोर्ट भी कर रही थी. इधर चालक की सूचना पर बिछीवाडा थाना पुलिस गुजरात के वाटडा टोलप्लाजा के पास से वेगेनार को जब्त करते हुए तस्कर सोनीपत हरियाणा निवासी रामनिवास पुत्र महेंद्र जाट को भी गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की जब्त शराब की कीमत करीब 3 लाख रूपये है. वही आरोपियों से शराब कहा से भरकर कहा ले जाई जा रही थी इस सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है.


यह भी पढ़ें...


Eid-Ul-Fitr 2023 Wishes: ईद पर अपने करीबियों और दोस्‍तों को भेजें 'ईद मुबारक' के ये स्पेशल संदेश