Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 150 कार्टन शराब बरामद करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है. तस्कर बबूल की लकडियों की आड़ में शराब तस्करी कर रहा था. फिलहाल, पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई
डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर अब्दुल मुनाफ ने बताया कि मुखबिर के जरिए उदयपुर से रतनपुर बॉर्डर के रास्ते गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाने के एसआई अब्दुल मुनाफ, रतनपुर चौकी इंचार्ज गोविन्द सिंह, हैड कांस्टेबल गजराज सिंह, कांस्टेबल जोगेंद्र सिंह, फतहलाल और कपिल की ओर से रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी शुरू की गई. इस दौरान एक ट्रक को रुकवाया गया. वहीं, चालक से ट्रक में क्या भरा होने के बारे में पूछा गया, तो चालक ने ट्रक में बबूल की लकड़ी होना बताया. 


ट्रक से शराब के 150 कार्टन बरामद
लेकिन मुखबिर की सुचना पक्की होने पर पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकार तलाशी ली, तो ट्रक में लकडियों की आड़ में एक गुप्त केबिन बनाकार शराब के कार्टन भरे हुए थे. जिस पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में उदयपुर निवासी ड्राइवर भानु प्रकाश प्रजापति पुत्र कृष्णगोपाल प्रजापति को गिरफ्तार किया है . वहीं, ट्रक को जब्त किया. पुलिस ने ट्रक से शराब के 150 कार्टन बरामद किए. शराब की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ें- पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, 1 युवक की जिंदा जलकर मौत, 2 गंभीर रूप से घायल