Rajasthan News: भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दूसरे दिन प्रभारी अग्रवाल ने चौरासी उपचुनाव को लेकर चौरासी विधानसभा क्षेत्र के गुजरेश्वर, झोथरी व सीमलवाडा भाजपा मंडल की बैठक ली. बैठक में प्रभारी अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से उपचुनाव की तैयारियों की चर्चा करते हुए उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा. वहीं, चौरासी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने डूंगरपुर जिले के दौरे के दूसरे दिन भी आज भाजपा की मंडल स्तरीय बैठके ली. प्रभारी अग्रवाल ने चौरासी विधानसभा क्षेत्र के गुजरेश्वर, झोथरी व सीमलवाडा भाजपा मंडल की बैठक ली. बैठक में जिला संगठन के पदाधिकारी, मंडल के पदाधिकारी और बूथ के पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में प्रभारी अग्रवाल ने संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा के साथ उपचुनाव में तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की. 



इस मौके पर अग्रवाल ने कार्यकर्ता को संगठन का मजबूत पिलर बताया और उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की नीतिया और जनजाति वर्ग के लिए जो काम किये है उसकी घर-घर में चर्चा है. उन्होंने बीएपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीएपी ने पिछले दो चुनाव में लोगों को भ्रम में डालने का काम किया है. जनता के साथ छल किया है. सपने दिखाने के नाम पर जनता से वोट ले लिए लेकिन काम किसी के नहीं आए. जनता अब इनसे उब चुकी है और जनता ने अब मन बना लिया है. उन्होंने उपचुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का दावा किया. 



ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में इस बार पड़ेगी रिकॉर्ड तोड़ ठंड, मौसम विभाग का अलर्ट 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!