Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस ने होली के दौरान शराब पीने के पैसे नहीं देने पर घर में घुसकर मारपीट की वारदात को अंजाम देने वाले सरकार राइडर ग्रुप के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद आरोपी गुजरात फरार हो गए थे. बता दें कि सभी आरोपी थाने के टॉप टेन वांछित आरोपी है. वहीं, उनके खिलाफ लूट, नकबजनी और मारपीट के कई केस भी दर्ज है. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट 
रामसागड़ा थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि प्रभु लाल पुत्र हुका ननोमा मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि 23 मार्च की रात के समय बदमाशों ने दुकान पर आकर शराब पीने के लिए रुपए मांगे. रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने उसके घर में घुसकर मारपीट की, जिससे उसे चोटें आई. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बदमाशों के बारे में पता लगाया, जिस पर बदमाशों के बारे में सुराग मिला. 


एक साथ गैंग बनाकर करते हैं हमला 
पुलिस ने मामले में आरोपी बद्री उर्फ बदा उर्फ बंशीलाल पुत्र हीरालाल डामोर मीणा निवासी वजेला, कमलेश उर्फ कावा पुत्र हाजा ननोमा निवासी वजेला, राहुल पुत्र शांतिलाल रोत निवासी वजेला और प्रवीण पुत्र गला डामोर मीणा निवासी वजेला को गुजरात व वजेला से गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने सोशल मीडिया ग्रुप में सरकार राइडर ग्रुप बनाया हुआ है. इस ग्रुप के किसी भी मेंबर के साथ लड़ाई झगड़ा होने पर सभी एक साथ गैंग बनाकर हमला करने जाते है. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan News live : हीटवेव प्रबंधन को लेकर चिकित्सा ACS शुभ्रा सिंह की अध्यक्षता में होगी बैठक, वन विभाग की ओर से की गई वन्य जीव गणना