Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने 2.80 लाख रुपए के डोडा चूरा से भरा एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक से 87 किलो से ज्यादा डोडा चूरा बरामद किया है, जिसे तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. पुलिस ने चालक सहित 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. स्टोन पाउडर और स्क्रैप की आड़ में डोडा चूरा की तस्करी हो रही थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
डूंगरपुर एसपी मोनिका सेन ने बताया कि अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत आज गुरुवार को बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी समेत पुलिस टीम की ओर से राजस्थान गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी की गई थी. उदयपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया. पूछताछ में चालक राजेंद्र सिंह  पुत्र शंकर सिंह सिसोदिया निवासी जसपुरा पुलिस थाना डबोक जिला उदयपुर और साथी ओंकार लाल पुत्र शंकरलाल गाडरी निवासी मोगाजी का खेड़ा पुलिस थाना भिंडर उदयपुर ने स्टोन पाउडर और एल्यूमिनियम का स्क्रैप भरा होना बताया. 



स्टोन पाउडर और स्क्रैप की आड़ में हो रही थी तस्करी
वहीं, संदेह होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली. इस दौरान स्टोन पाउडर और वेस्ट की आड़ में नीचे की तरफ कट्टो में डोडा चूरा भरा हुआ मिला. दोनों ही आरोपी अवैध रूप से गुजरात में नशे की तस्करी कर रहे थे. इस पर पुलिस ने ड्राइवर रहे राजेंद्र सिंह और साथ ओंकार लाल को गिरफ्तार कर लिया. डोडा चूरा का वजन करने पर 87 किलो 480 ग्राम मिला, जिसकी बाजार कीमत 2 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 



ये भी पढ़ें- जानिए कौन है मोहन पोसवाल ? जिसके खिलाफ 1 साल से सबूत जुटा रहे थे किरोड़ी मीणा 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!