Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है.पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, 1 नाबालिग को डिटेन किया है. पुलिस ने चोरी की 4 बाइक जब्त कर ली है. वहीं, मौज शौक के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.


पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सागवाड़ा थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया की 29 अप्रैल को दर्शन सिंह चौहान पुत्र महेंद्र सिंह चौहान निवासी चिबुडा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.इसमें बताया की उसने बजाज पल्सर बाइक सागवाड़ा गामठवाड़ा में एक मकान के बहार खड़ी की थी,जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गए थे. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी.


 साथी एक नाबालिग को डिटेन कर लिया है


 थानाधिकारी प्रभुलाल, हेड कांस्टेबल मानशंकर, हेड कांस्टेबल वालचंद, भूपेंद्र सिंह, लोकेंद्र सिंह, घनश्याम सिंह, गजेंद्र सिंह, प्रकाश, राजेंद्र की टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध संजय पुत्र दिनेश डोडियार निवासी ओबरी माताजी फला को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उसके साथी एक नाबालिग को डिटेन कर लिया है.


लॉक तोड़कर चोरी कर ले जाते


पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी हुई 4 बाइक को जब्त किया है.आरोपी मौज शोक के लिए वारदातों को अंजाम देते थे. रात के समय सागवाड़ा, सीमलवाड़ा और ओबरी क्षेत्र में घूमते रहते थे, और बाइक मिलने पर लॉक तोड़कर चोरी कर ले जाते. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: रायबरेली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दाखिल किया नामांकन,सोनिया और प्रियंका गांधी रहीं मौजूद,पढ़ें बड़ी खबरें..