Sagwara, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के बरबोदनिया गांव में बीती रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया. चोरों ने गांव में एक के बाद एक चार सूने मकानों को अपना निशाना बनाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोर सूने मकानों में सामान बिखेरते हुए अंदर रखी नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर गए. चारों मकान मालिक मुम्बई और गुजरात में रहते है. इसलिए कितना माल चोरी हुआ इसका स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


यह भी पढे़ं- वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण


डूंगरपुर जिले के ओबरी थाने के थानाधिकारी देवेंद्र सिंह राव ने बताया कि सुबह बरबोदनिया गांव से सूचना मिली कि गांव में चार सूने मकानों में एक साथ चोरी की घटना हुई है. सूचना मिलने पर ओबरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेते हुए जायजा लिया. इस दौरान मकानों के अंदर सामान बिखरा हुआ था अलमारियों के ताले टूटे हुए थे. चोर घरों में से नगदी और जेवरात ओर अन्य सामान चुराकर फरार हो गए. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि जिन मकानों में चोरी हुई है, वे सभी लोग बाहर रहते हैं, जिसमे हेतलाल पुत्र शंकरलाल एकोत मुम्बई में पिछले एक साल से परिवार के साथ रह रहे है. वहीं दो भाई मोहनलाल पुत्र शंकरलाल सुथार, विनोद पुत्र शंकरलाल सुथार भी परिवार के साथ गुजरात मे रहते हैं. वहीं, नानूराम दर्जी भी बाहर रहते है. 


ग्रामीणो ने बताया सुबह पड़ोसियों ने चारों घरों के ताले टूटे हुए देखे और अंदर जाकर देखा तो समान बिखरा हुआ था, जिसके बाद ग्रामीणो ने पुलिस और मकान मालिकों को सूचना दी. इधर थानाधिकारी देवेंद्र सिंह राव ने बताया कि मकान मालिकों के आने पर ही पूरी तरह पता चल पाएगा कि क्या-क्या कीमती सामान चोरी हुआ है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


Reporter- Akhilesh Sharma


 


यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था