Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक फाइनेंस कंपनी के दो पूर्व कार्मिकों को धोखाधड़ी और गबन के अलग -अलग मामले में आज गिरफ्तार किया है. दोनो आरोपी पिछले 2 साल से फरार थे. वहीं, दोनो पर 4 -4 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था. दोनो कार्मिकों ने 45 लाख से अधिक की राशि की धोखाधड़ी और गबन किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि बिछीवाड़ा थाने में भारत फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने 19 सितंबर और 20 दिसंबर 2022 को दो अलग -अलग रिपोर्ट दी थी. इसमे एक रिपोर्ट कंपनी के बिछीवाड़ा ब्रांच के पूर्व मैनेजर दीपेंद्र सिंह राठौड़ ने धोखाधड़ी करते हुए अलग-अलग समय में कंपनी की राशि और महिला समूहों का फर्जी लोन करवाकर 31 लाख 24 हजार राशि का गबन कर फरार हो गया है. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो गणेश मंदिर, जहां मुस्लिम भी देते हैं निकाह का पहला कार्ड


वहीं, दूसरी रिपोर्ट बिछीवाड़ा शाखा के फील्ड ऑफिस दीपेंद्र सोलंकी के खिलाफ दी थी, जिसमे दीपेंद्र सोलंकी द्वारा फील्ड से कलेक्ट की गई राशि के साथ ऑफिस की कुल 14 लाख 48 हजार 510 राशि की चोरी और गबन कर लिया वही फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग रहा था. इस पर एसपी डूंगरपुर ने दोनों आरोपियों पर 4 -4 हजार की राशि का ईनाम रखा था. 


इधर, पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए पिछले 2 साल से फरार दीपेंद्र सिंह राठौड़ और दीपेंद्र सोलंकी को आज गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम जी का वो भक्त, जो फट्टा लगाकर बेचता था सामान, आज बना गया 'सुपरस्टार'