Dungarpur news : चोरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा के पास दो बाइक के बीच जबर्दस्त टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार चाचा की मौत हो गई. जबकि भतीजा घायल हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है. डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के एएसआई छत्तरसिंह ने बताया की नरेंद्र पुत्र कांतिलाल रोत निवासी सुराता की और से रिपोर्ट दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नरेंद्र ने रिपोर्ट में बताया की वह अपने 47 वर्षीय चाचा गटूलाल पुत्र धीरजी रोत के साथ डूंगरपुर शहर में खरीदारी के लिए आए थे. चाचा के कपड़े खरीदने के बाद वापस बाइक लेकर घर जा रहे थे. रात करीब 8 बजे गेंजी घाटा के पास पहुंचे. उसी समय सामने से तेज रफ्तार बाइक आई और टक्कर मार दी. हादसे में गटूलाल ओर नरेंद्र घायल हो गए. 


यह भी पढ़ें-  Jaisalmer news: लाठी क्षेत्र में गर्मी के दिनों में पीने के पानी संकट, प्रशासन के खिलाफ नारेबाज


दोनो को 108 एंबुलेंस से डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टर ने इलाज के बाद गटूलाल को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर चोरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आज शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं बाइक सवार के तलाश कर रही है.