Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक रात को खाना खाकर घर में सोया था. आज सुबह घर से 100 मीटर दूर महुए के पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिला है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की कावेश्वर अहारी निवासी रंगपुर में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कावेश्वर अहारी ने रिपोर्ट में बताया है कि उसका 20 वर्षीय बेटा राजू उर्फ राजेंद्र अहारी गुजरात में मजदूरी का काम करता है. होली से पहले वह अपने घर आया था . कल रात को खाना खाकर राजू उर्फ राजेंद्र घर के बाहर सो गया था.


आज सुबह में पिता कावेश्वर उठे तो देखा की घर के बाहर खाट पर बेटा नहीं है. जिस पर कावेश्वर ने उसकी तलाश की तो घर से 100 मीटर दूरी पर ही  एक महुए के पेड़ से उसका बेटा राजू रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ है. इससे उसके बेटे की मौत हो गई थी.


घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने घटना की सुचना चौरासी थाना पुलिस को दी . सूचना पर चोरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा. पिता ने बताया की खेतो मे पानी की मोटर के साथ लगी रस्सी को काटकर फंदा लगाया है. पुलिस ने शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां पिता कावेश्वर अहारी की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया.


पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.