Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में रामसागड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई. दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नलवा निवासी कोकिला कोटेड मीणा ने बताया कि उसका बेटा अश्विन पुत्र बदा कोटेड और गांव का ही बंशी  पुत्र लाला कोटेड दोनों ने रात 10 बजे तक थ्रेसर से गेंहू की फसल निकालने का काम किया. इसके बाद दोनों एक साथ बिना कुछ बताए निकल गए, जिसका उन्हें भी पता नहीं है. आज सुबह करीब 4 बजे अश्विन को होश आया तो फोन कर बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया है. इस पर परिजन मौके पर पहुंचे. 


रामसागड़ा के पास महुए के पेड़ से बाइक टकराने से दोनों गंभीर घायल हालत में नीचे पड़े थे. दोनों के हाथ, पैर और सिर पर चोटें आई थी. वहीं बाइक भी टूट गई थी. बंशी बोल नहीं रहा था. जिस पर दोनों को एंबुलेंस से डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद बंशी कोटेड को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर घायल  अश्विन को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. हादसे के बाद परिवार के लोग फूट फुटकर रोने लगे. अस्पताल चौकी से हेड कांस्टेबल नारायणलाल अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.