Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बिलडी गांव में एक किशोरी ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आंगन में सोया पिता सुबह जब उठा तो घर के अंदर बेटी का शव लटका हुआ देखने पर होश उड़ गए. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी दिलीप दान चारण ने बताया कि बिलडी गांव निवासी हाजा पिता खातु बरंडा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में हाजा ने बताया कि कल रात को उसने अपनी माँ, पत्नी और 15 वर्षीय बेटी सोनिया बरंडा के साथ खाना खाया था और इसके बाद रात करीब 10 बजे हाजा, उसकी पत्नी और मां घर के बाहर आंगन में सो गए थे. वहीं उसकी बेटी सोनिया घर के अंदर सोने चली गई थी. 


रिपोर्ट में हाजा ने बताया कि सुबह 6 बजे के करीब उसकी आंख खुली और इसके बाद हाजा घर के अन्दर जाने के लिए दरवाजा खोला तो दरवाजा खुला नहीं जिस पर उसने धक्का मारकर दरवाजा खोला. जैसे ही हाजा ने दरवाजा खोला तो उसकी बेटी सोनिया फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. बेटी को फंदे से लटका देख पिता हाजा के होश उड़ गए और हाजा चिल्लाया, जिस पर परिजन और आसपास के लोग दौड़ कर घर में आये और शव को फंदे से नीचे उतारा. 


वहीं परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी है. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों ने मामले की जानकारी ली है. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से ले जाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma


यह भी पढ़ें - मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर डूंगरपुर में पत्रकार वार्ता का हुआ आयोजन


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें