मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर डूंगरपुर में पत्रकार वार्ता का हुआ आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206842

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर डूंगरपुर में पत्रकार वार्ता का हुआ आयोजन

केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर डूंगरपुर भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता का आयोजन हुआ. पत्रकार वार्ता में भाजपा सांसद कनकमल कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. वही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

 

मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण

Dungarpur: केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर डूंगरपुर भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता का आयोजन हुआ. पत्रकार वार्ता में भाजपा सांसद कनकमल कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. वही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

बांसवाड़ा से सांसद कनकमल कटारा ने कहा की केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार के 8 साल का कार्यकाल बेमिसाल रहा है, जबकि कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल में जनता त्राहिमाम कर रही थी. उन्होंने राज्य की गहलोत सरकार जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है. 

सांसद कनकमल कटारा ने केंद्र की मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना, उज्ज्वला गैस योजना, भारतमाला प्रोजेक्ट, जलजीवन मिशन के फायदे गिनाए. उन्होंने कहा की इन सभी योजनाओं से गरीब और प्रदेश की जनता को भी लाभ मिला है. राज्य की गहलोत सरकार कोरोनाकाल में लोगो को ऑक्सीजन नहीं दे पा रही थी.

यह भी पढ़ें : राजस्थान के गांवों में फैल रही है जानवरों की घातक बीमारी, दहशत में पशुपालक

दवाइयों का टोटा हो रहा था उस समय केंद्र की मोदी सरकार ने ऑक्सीजन की व्यवस्था की. केंद्र से दवाइयां भेजी गई, जिससे कई लोगो की जान बची. सांसद ने कहा की गहलोत सरकार केंद्र की योजनाओं के नाम बदलने का काम कर रही है. आयुष्मान भारत योजना को राजस्थान में लागू तक नहीं किया, लेकिन जब जनता का दबाव बढ़ा तो चिरंजीवी योजना लागू कर दी.

सांसद कनकमल कटारा ने कहा की कांग्रेस सरकार ने सिर्फ घोषणाएं करने ओर पट्टियां लगाने का काम किया है, लेकिन उस काम को पूरा भाजपा ने किया है. कांग्रेस ने रतलाम से स्वरूपगंज हाइवे की घोषणा करने के बाद बजट नहीं दिया, लेकिन अब भाजपा की सरकार हाइवे का काम करवा रही है. 

जल जीवन मिशन में जिले में कई जगहों पर पेयजल की समस्या को दूर करने के काम हो रहे है. लेकिन राज्य सरकार एक हैंडपंप का ढूंढा भी नही लगा सकी है. कांग्रेस सरकार अपने ही विधायको और मंत्रियों के विरोध झेल रही है. कांग्रेस सरकार में किसी के काम नहीं हो रहे है. 
विधायक गणेश घोघरा, मंत्री अशोक चांदना सरकार से नाराज है तो अफसरों के ट्रांसफर कर रहे है. सरकार ने ऐसे ही साढ़े तीन साल का कार्यकाल बिता दिया, लेकिन प्रदेश की जनता आज भी परेशान है और भाजपा की ओर देख रही है. इस दौरान आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा, नगर सभापति अमृत कलासुआ, जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या, जिला प्रमुख सूर्या अहारी समेत कई मौजूद रहे. 

Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news