Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के आसपूर थाना क्षेत्र के खेड़ा सामोर गांव में टोपीदार बंदूक की फायरिंग से एक युवक की मौत हो गई. युवक अपने दोस्तो के साथ शिकार करने गया था. इस दौरान साथी दोस्त ने फायर कर दिया. गोली दूसरे दोस्त को जाकर लगी. जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद शव को आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल गुरुवार को होगी. इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के आसपूर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया की खेड़ा सामोर निवासी 22 वर्षीय अरविंद पुत्र रमेश डिंडोर, अरविंद पुत्र हीरा ननोमा अपने अन्य साथियों के साथ गांव के खेतों की ओर शिकार करने गए थे. इस दौरान अरविंद पुत्र हीरा ननोमा ने शिकार करने के लिए टोपीदार बंदूक से फायर किया तो गोली अरविंद पुत्र रमेश डिंडोर के पेट पर लग गई. जिससे अरविंद डिंडोर वही ढेर हो गया. इसके बाद सभी साथी उसे पूंजपुर अस्पताल लेकर गए, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर आसपुर थाना पुलिस व डीएसपी कमल कुमार मौके पर गए.


इस दौरान उन्होंने अस्पताल में परिजनों से घटना की जानकारी ली. जिसमे अभी तक शिकार के दौरान फायरिंग से मौत आने की जानकारी सामने आई. हालांकि मामले में परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नही दी गई है. इधर पुलिस ने शव को पुंजपुर अस्पताल से उठवाकर आसपूर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल की जाएगी. पुलिस घटनाक्रम को लेकर जांच में जुटी है. वही पुलिस आरोपी अरविंद ननोना की भी तलाश कर रही है.


Reporter- Akhilesh Sharma


ये भी पढ़े..


जहाजपुर में बड़ा सड़क हादसा, वैन और मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर से तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल


पानी के बिलों में भारी गड़बड़ी, 4 महीने बाद बिल चार गुना बढ़कर आया