Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के नए कलेक्टर होंगे आईएएस लक्ष्मी नारायण मंत्री. आईएएस मंत्री ने गुरूवार को डूंगरपुर के  कलेक्टर का कार्यभार संभाल लिया है. कलेक्टर का पदभार संभालने के साथ ही वह जिले के 65 वें कलेक्टर बन गए. जिनके हाथों में डूंगरपुर की  प्रशासनिक कमान होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं,  कार्यभार संभालने के बाद कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री का एडीएम और सीईओ सहित कलेक्ट्रेट कर्मियो ने जोकदार स्वागत किया .  इस मौके पर कलेक्टर लक्ष्मीनारायण ने मीडिया से भी रूबरू हुए .  जिसमें उन्होंने जिले में सरकारी फ्लेगशिप योजनाओं का सफल क्रियान्वयन करवाना अपनी पहली प्राथमिकता बताया.


बता दें कि आईएएस लक्ष्मी नारायण मंत्री का अजमेर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के प्रशासनिक अधिकारी के पद से डूंगरपुर कलेक्टर के पद पर तबादला हुआ है. वहीं इस मौके पर कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने एडीएम नागर और जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपेन्द्र सिंह से जिले में सरकारी योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल की.


वहीं कलेक्टर मंत्री ने कर्मचारियों के साथ एक टीम के रूप काम करने की बात कहीं. साथ ही इसमें कर्मचारियों से भी  सहयोग की बात रखी. जिले में चिकित्सा एवं शिक्षा के क्षेत्र में भी फोकस करने की बात कही . वही कलेक्टर मंत्री ने कहा की कुपोषण के खिलाफ तत्कालीन कलेक्टर इंद्रजीत यादव की ओर से एक अभियान चलाया है उस अभियान को भी सफल बनाने के प्रयास करने की भी बात कहीं.


Reporter: Akhilesh Sharma


यह भी पढ़ेंः 


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली