Aspur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के लोकिया बनकोडा गांव में एक बालिका की कुएं में डूबने से मौत हो गई. कुएं में पानी निकालते समय पैर फिसलने से ये हादसा हुआ है. पुलिस ने बनकोडा अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. बालिका की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि लोकिया बनकोड़ा निवासी 11 वर्षीय जयश्री पुत्री दिनेश डामोर और उसकी सहेली नीता दोनों बकरियां चराने खेतों में गई हुई थी, जहां पर प्यास लगने पर जयश्री बोतल लेकर कुंए पर गई, जैसे ही बोतल में पानी भरने लगी, पैर फिसलने से कुए में जा गिरी और डूबने लगी. यह देख नीता ने घर पहुंच कर जयश्री के पिता दिनेश को अवगत कराया. 


जयश्री के पिता मौके पर पहुंचे तो जयश्री पानी में डूबी हुई थी, इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना बनकोडा पुलिस चौकी को दी. सूचना पर बनकोड़ा चौकी प्रभारी नेपालसिंह, रोशनलाल और महेंद्र परमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद पुलिस शव निकालकर बनकोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. मृतका के दो भाई और बहन सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.


2 दिन बाद खुलने वाले थे स्कूल
आज से ठीक 2 दिन बाद विद्यालय खुलने वाले हैं और लोकिया बनकोड़ा के कक्षा छठी में पढ़ने वाली बालिका जयश्री की मौत को लेकर गांव में गमगीन माहौल है. सभी की जुबान पर एक ही बात थी कि 2 दिन बाद तो बच्ची स्कूल जाती और आज ही उसकी मौत हो गई.


Reporter: Akhilesh Sharma


यह भी पढ़ें - 


आसपुर: साबला क्षेत्र में बिजली बिलों में गड़बड़ी, उपभोक्ताओं को पहुंच रहे बड़े-बड़े बिल


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें