चौरासी: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की अरविंद पुत्र शिवा अहारी निवासी नेगाला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में अरविंद अहारी ने बताया था कि 6 अप्रैल 2022 को वह अपने बच्चे की दवाई लेकर बाइक से घर जा रहा था. रास्ते में आरोपी जयंती उसे मिला और पोपटलाल कलाल के पेट्रोल पंप के पास छोड़ने की बात कहते हुए बैठ गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराबियों ने बाइक की चाबी निकाली
वह पेट्रोल पंप के पास जैसे ही पहुंचे तो वहां पहले से बैठे आरोपियों ने शराब के नशे में उसकी बाइक की चाबी निकाल ली. बदमाशों ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे. पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की. उसकी बाइक तोड़ दी. बदमाशों ने उसके जेब से 800 रुपए भी लूट लिए. वहीं, मोबाइल भी तोड़ दिया. मारपीट से उसके शरीर पर कई जगह चोटें भी आई. 


चौरासी थाना में केस दर्ज
घटना को लेकर चौरासी थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को बदमाशों के बारे में खास सुराग मिले. पुलिस आरोपियों को पकड़ने उसके रिहायशी घरों पर गई. लेकिन आरोपी फरार चल रहे थे. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपी गुजरात से घर आए हुए हैं. इस पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी महेश (28) पुत्र सोमा रोत निवासी नेगाला, शैलेश (22) पुत्र विश्राम रोत निवासी नेगाला ओर जयंतीलाल (20) पुत्र सोमा रोत निवासी नेगाला को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमे और भी कई वारदाते खुलने की संभावना है.


Reporter-  Akhilesh Sharma


ये भी पढ़ें-  चौमूं के चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान का तोड़ा शटर, CCTV में हुए कैद


सड़क पर पहली पत्नी को तीन बार पति ने बोला तलाक, दूसरी पत्नी ने दबाया गला, चढ़ाया दुपहिया वाहन


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें