सड़क पर पहली पत्नी को तीन बार पति ने बोला तलाक, दूसरी पत्नी ने दबाया गला, चढ़ाया दुपहिया वाहन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309285

सड़क पर पहली पत्नी को तीन बार पति ने बोला तलाक, दूसरी पत्नी ने दबाया गला, चढ़ाया दुपहिया वाहन

बांसवाड़ा शहर में रास्ते में वन-विभाग ऑफिस के सामने आरोपी पति रिजवान अहमद उसकी दूसरी पत्नी के साथ दुपहिया वाहन से आया और मारने के इरादे से उसे टक्कर मार दी. 

सड़क पर पहली पत्नी को तीन बार पति ने बोला तलाक, दूसरी पत्नी ने दबाया गला, चढ़ाया दुपहिया वाहन

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में तीन तलाक का मामला सामने आया है. पति ने अपनी पत्नी को सड़क पर तीन तलाक बोलकर दुपहिया वाहन उसके ऊपर चढ़ा दिया, जिससे पत्नी घायल हो गई. घायल अवस्था में महिला को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. 

शहर में तीन तलाक बोलकर पत्नी को जान से मारने के प्रयास का मामला सामने आया है. पीड़िता ने एक माह पहले आरोपी पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. गुरुवार को हुई घटना में पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी पति और उसकी दूसरी पत्नी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है. 

पीड़िता इंदिरा कॉलोनी हाल कूपड़ा निवासी महिला ने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार शाम वह अपनी मां के साथ स्कूटी पर बाजार जा रही थी. रास्ते में वन-विभाग ऑफिस के सामने आरोपी पति रिजवान अहमद उसकी दूसरी पत्नी के साथ दुपहिया वाहन से आया और मारने के इरादे से उसे टक्कर मार दी. 

पीड़िता का आरोप है कि टक्कर के बाद आरोपी पति की दूसरी पत्नी ने गला दबा कर मारने की कोशिश की. शोर शराबा सुन आसपास के लोग वहा पहुंचे और घायल महिला के एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं, महिला थाना पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची और घटना की जानकारी ली. इस मामले की रिपोर्ट रात को राज तालाब थाने में भी दी है. 

यह भी पढे़ंः Jaipur: आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया अपने साथ, कई बार किया रेप

पीड़िता महिला ने बताया कि वो अपनी मां के साथ सब्जी लेने आई थी तभी उसका पति आया और दुपहिया वाहन मेरे पैर पर चढ़ा दिया और घायल कर दिया. वहीं, उसने तीन बार तलाक भी बोला और गली-गलौच करने लगा. घायल अवस्था में मेरी मां और परिजनों ने मुझे चिकित्सालय भर्ती कराया. पति के खिलाफ मैंने महिला थाने में पहले भी मामला दर्ज करा चुकी हूं. 

Reporter- Ajay Ojha 

बांसवाड़ा​ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

राजस्थान में इन खास रूपों में विराजमान हैं सबके चहेते कान्हा, अनोखी है हर मंदिर की कहानी

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news