Chorasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की ग्राम पंचायत पाडली गुजरेश्वर के एक परिवार ने गांव के सरपंच पर परिवार को गांव से बाहर करने और जान से मारने की धमकियां देने के आरोप लगाए हैं. मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारी को परिवाद सौपा और जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के पाडली गुज्रेश्वर पंचायत के गड़ारोड़ा निवासी जितेंद्र कुमार ने एसपी को परिवाद सौंपकर बताया है कि गांव के तलाब के पास उसका पुश्तैनी खेत है. गांव के सरपंच लीलाराम गमेती और उसका सहयोगी नारायण लाला गमेती ने गांव में आतंक मचा रखा है. दोनों आरोपी आए दिन खेत पर कब्जा करने के लिए पिछले 4 सालों से उनके परिवार को परेशान कर रहे हैं. आए दिन जान से मारने की धमकियां देते हैं. 


26 जून की रात को भी करीब 11 बजे सरपंच बड़ी संख्या में सहयोगियों के साथ उनके घर आया और पीड़ित के परिवार को गांव से बेदखल करने का फैसला सुनाया. पीड़ित परिवार के विरोध करने पर गांव से निकाल देने और सभी को जान से मार देने की सार्वजनिक रूप से धमकियां भी दी. इसके बाद से परिवार डरा और सहमा हुआ है. इसी पूरे घटनाक्रम की रिकॉर्डिंग भी पीड़ित ने एसपी को पेश की है. साथ ही बताया है कि आरोपी धनबल के कारण कही भी कारवाई नहीं होने देते हैं और उनके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है. साथ ही आरोपियों के बाहुबली होने से गांव में कोई भी उनके खिलाफ बोलने को तैयार नहीं है. पीड़ित परिवार ने मामले में न्याय दिलाने की मांग पुलिस से करते हुए जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है.


Reporter: Akhilesh Sharma


 


ये भी पढ़ें- 


उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान


उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें