Dungarpur: डूंगरपुर में ईद के त्यौहार को लेकर पुलिस व प्रशासन कि ओर से एसडीएम व डिप्टी ने कोतवाली थाने में सीएलजी की बैठक आयोजित की. उदयपुर जिले में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद डूंगरपुर पुलिस सतर्कता बरत रही है, जिसके चलते कल ईद उल जुहा के त्यौहार को देखते हुए डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक में ईद के त्यौहार को सौहार्दपूर्ण वातारण व आपसी भाईचारे से मनाने की अपील की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक के दौरान सीएलजी सदस्यों के साथ दोनों समुदाय के लोगो ने शहर में कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुझाव दिए. वही इस मौके पर डूंगरपुर एसडीएम प्रवीण मीणा व डीएसपी राकेश शर्मा ने सीएलजी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि दोनों समुदाय के लोग आपसी सौहार्द और भाईचारा बनाए रखें और बकरीद का त्यौहार शांतिपूर्वक व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के निर्देश दिए. 


यह भी पढ़ें- पाली में रिश्ते शर्मसार! बेटी से 6 साल तक पिता संग चाचा कर रहा था रेप, आखिरकार 100 नंबर ने किया मदद


इस दौरान डीएसपी शर्मा ने कहा कि उदयपुर की घटना के बाद ईद के त्यौहार को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है और सोशल प्लेटफॉर्म सहित हर संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी. इस दौरान डीएसपी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ईद उल जुहा के मौके पर मुस्लिम समाज द्वारा निकाले जाने वाले जुलूस के मार्ग में चप्पे-चप्पे पर पुलिस जाब्ता तैनात रहेगा, वही ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जाएगी. बैठक में थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि संदिग्ध लोगों की सूचना तुरंत पुलिस को देवें.


कोतवाली थाने में आयोजित हुई बैठक में एसडीएम प्रवीण मीणा, डूंगरपुर डिप्टी राकेश शर्मा, कोतवाली थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी सहित सभी सीएलजी सदस्य मौजूद रहें.  


Reporter - Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें