Dungarpur: इस मामले के अनुसार किसानो को सिंचाई के लिए बिजली विभाग की ओर से रात के समय बिजली दी जा रही है, इसी के चलते धम्बोला थाना क्षेत्र के सीथल गांव निवासी 29 वर्षीय भावेश पुत्र रणछोड़ डामोर बीती रात अपनी पत्नी सूर्या देवी के साथ अपने खेत में सिंचाई का काम कर रहा था. इस दौरान अचानक ठंड के चलते भावेश डामोर का शरीर अकड़ गया और वह पानी में गिर गया. जिस पर भावेश की पत्नी सूर्या डामोर जोर-जोर से चिल्लाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूर्या की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के खेतो में सिंचाई के लिए पानी दे रहे अन्य किसान दौड़कर मौके पर आए, लेकिन भावेश बेहोशी की हालत में था. जिस पर भावेश के परिजन व अन्य लोग भावेश को गंभीर अवस्था में लेकर गुजरात के मेघरज अस्पताल लेकर पहुंचे और उसे भर्ती करवाया.


इधर देर रात भावेश डामोर की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिस पर परिजन बिना पोस्टमार्टम करवाए शव को लेकर अपने गांव लेकर आए. वहीं, मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस को भी कोई रिपोर्ट नहीं दी है, इधर भावेश अपने परिवार में कमाने वाला एकलोता था. उसकी मौत के बाद परिवार में मातम का माहोल है.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 


ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी​