Rajasthan Crime: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक फाइनेंस कर्मी द्वारा लूट की झूठी साजिश रचने के मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी फाइनेंस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी  फाइनेंस कर्मी ऑनलाइन गेम में 62 हजार की रकम हार गया था. जिसके चलते उसने बाइक सवार 3 बदमाशों द्वारा लूट करने की झूठी रिपोर्ट पुलिस को दी थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.



डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के CI भगवान मेघवाल ने बताया कि बांसवाड़ा निवासी एक फाइनेंस कम्पनी के कार्मिक बादर कटारा ने थाने में आकर एक रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में उसने बताया,'' वह महिला सहायता समूहों से 62 हजार की रकम लेकर बाइक पर जा रहा था. इस दौरान शहर के प्रताप सर्किल पर उसे दो लड़के मिले. दोनों लड़कों ने उससे अर्जेंट बांसवाड़ा जाने का कहकर उनसे लिफ्ट ली. इस दौरान कुछ दूरी पर उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया.



...दोनों लड़कों ने अपने एक दोस्त से पेट्रोल मंगवाया. वही तीसरे लड़के के आने के बाद तीनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसके जेब में रखे 62 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए.''



अपने ही जाल में फंस गया आरोपी



पुलिस ने रिपोर्ट देने वाले बादर कटारा से पूछताछ की तो वह बदल बदल कर घटना के बारे में बता रहा था. जिस पर पुलिस को संदेह हुआ और उससे मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने लूट की झूठी कहानी बताया .



उसने बताया कि वह ऑनलाइन गेम में एकत्रित की गई 62 हजार की राशि हार गया था जिसके चलते उसने लूट की झूठी साजिश रची. इधर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.