Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी आज एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान प्रभारी मंत्री खराड़ी विराट गांव में अंधेरी माता मंदिर जीर्णोद्धार समिति के अभिनंदन समारोह में भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने मंदिर विकास को लेकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Sikar News: बावड़ी में डूबने से एक युवक की हुई मौत, स्थानीय लोगों की मदद से...



प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपने एक दिवसीय दौरे के तहत रविवार को जिले के प्रसिद्ध अंधेरी माता मंदिर पहुंचे. जहां ग्रामीणों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया. मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने अंधेरी माता के दर्शन कर समारोह में शिरकत की. वहीं ग्रामीणों की ओर से उनका फूल मालाओं से स्वागत कर माताजी की तस्वीर भेंट की गई. 


 



समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अतिरिक्त निजी सचिव शैलेश शर्मा, विधायक शंकरलाल डेचा, जिला प्रमुख सूर्या अहारी, प्रधान ईश्वरलाल सरपोटा ने भी बतौर अतिथि भाग लिया. प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने संबोधित करते हुए कहा कि मंदिरों में जाने से विनम्रता आती है और अंधेरी माता मंदिर शक्ति पीठ पांडवों के समय से है और यहां दर्शन करने वालों की मन्नत पूरी होती है. 


 



उन्होंने सनातन संस्कृति में पूर्ण आस्था रखने की बात करते हुए कहा कि कुछ लोग भ्रमित हो गए हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि आदिवासी हमेशा से सनातनी हिंदू हैं और इस क्षेत्र के मानगढ़ धाम, बेणेश्वर धाम और घोटिया आंबा इसके प्रमाण हैं. मंत्री ने मंदिर विकास को लेकर हर संभव  सहयोग की बात कही. वहीं शैलेश शर्मा ने अंधेरी माता मंदिर की महिमा को बताया. समारोह को बतौर अतिथि कई वक्ताओं ने संबोधित किया.