Sagwara: डूंगरपुर जिले की सागवाडा नगरपालिका ने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर अपनी तैयारी पूर्ण कर ली है. सागवाडा नगरपालिका की ओर से नगर में 4 हजार 700 तिरंगों का वितरण किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके लिए राज्य सरकार की ओर से उन्हें राष्ट्रिय ध्वज प्राप्त हो गए है. नगरपालिका के पार्षदों के माध्यम से घर-घर जाकर राष्ट्रीय ध्वज का निशुल्क वितरण किया जाएगा. सरकार के निर्देश पर डूंगरपुर जिले में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चलाया जाएगा. अभियान को लेकर डूंगरपुर जिले की सागवाडा नगरपालिका ने अपनी तैयारी पूर्ण कर ली है. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान में बढ़ते कोरोना के बीच स्वाइन फ्लू एक्टिव, राजस्थान के यह मंत्री हुए पॉजिटिव


डूंगरपुर नगरपालिका के अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने बताया कि केंद्र सरकार की ओर से आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, जिसके तहत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी राजस्थान के हर घर तक तिरंगा पहुंचाने के निर्देश दिए है.  नगर पालिका सागवाडा के अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत राज्य सरकार की ओर से नगरपालिका को 4700 राष्ट्रीय ध्वज प्राप्त हुए है. 


साथ ही उन्होंने बताया कि अभियान को लेकर सागवाड़ा नगर पालिका ने अपना कार्यक्रम तैयार कर लिया है. सरकार की ओर से प्राप्त राष्ट्रीय ध्वजों का वितरण शहर के पार्षदों की ओर से घर-घर जाकर निशुल्क वितरण किया जाएगा. नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने सभी शहरवासियों से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आजादी के अमृत महोत्सव के तहत अपने घर पर तिरंगा लगाने का आव्हान किया है.


Reporter: Akhilesh Sharma


डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Weather Update: राजस्थान में मानसून की बेरुखी, जानें अगले 24 घंटों में मौसम का हाल


रंजीता कोली मेरी छोटी बहन, लेकिन बचपना छोड़े सांसद, क्यों बिना बताए रात को रुट चेंज किया - विश्वेंद्र सिंह


Aaj Ka Rashifal : आज मंगलवार को तुला को प्रमोशन चाहिए तो बॉस को करें खुश, सिंह को मिलेगी खुशखबरी