Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के वस्सी कराता फला में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक का शव उसके घर 25 किलोमीटर दूर दूसरे गांव में मिला है. मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के देवल निवासी युवक के रूप में हुई है. इधर, मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या होने का संदेह जताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- आसपुर आज बंद, एसटी-एससी एक्ट में 3 व्यापारियों की गिरफ्तारी का विरोध


डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि वस्सी कराता फला से गुजर रहे कुछ लोगों ने भटवाड़ा रोड़ पर पावर हाउस से आगे सड़क किनारे एक पेड़ से युवक का शव फंदे पर लटका देखा. पेड़ के नीचे ही एक बाइक भी खड़ी थी. शव को देखकर गांव में सनसनी फेल गई और लोग एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने मामले की सुचना दोवडा थाना पुलिस को दी.


घटना की सुचना पर दोवड़ा थाने से कांस्टेबल रमण लट्ठा मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को फंदे से नीचे उतारकर उसकी पहचान करने के प्रयास किए. इस दौरान शव के पास से मिले पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त 25 वर्षीय उमेश पुत्र हरिप्रकाश बोहा निवासी देवल के रूप में की गई. पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी. इधर, पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 


वहीं घटना की सुचना पर परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. परिजनों ने बताया कि उमेश बोहा देवल कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था. सोमवार शाम को बाइक लेकर घर से निकला था उसके बाद से घर नहीं लौटा था. इधर, परिजनों ने उमेश की मौत पर हत्या की आशंका जताई है. पुलिस परिजनों से समझाइश के प्रयास कर रही है. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है.


Reporter: Akhilesh Sharma