डूंगरपुर:  जिले के सदर थाना क्षेत्र के टाड़ी ओबरी पंचायत के हिरात फला गाँव में एक महिला ने घर के पीछे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला का पति अहमदाबाद में मजदूरी का काम करता है. इधर महिला की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की टाड़ी ओबरी हीरात फला निवासी शंकर हिरात अहमदाबाद में मजदूरी का काम करता है. घर पर उसकी 35 वर्षीय पत्नी रमिला हिरात और उसके चार बच्चे अकेले रहते हैं. बीती रात रमिला अपने बच्चों के साथ खाना खाकर सोई थी.


वहीं, जब सुबह रमिला के बच्चे उठे तो घर में रमिला मौजूद नहीं थी. जिस पर बच्चों ने उसकी तलाश की तो रमिला का शव घर के पीछे रस्सी से लटका हुआ था. मां को फंदे से लटका देख बच्चों ने रोना-चिल्लाना शुरू कर दिया. बच्चों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे.


यह भी पढ़ें: जीतू पटवारी का केंद्र पर तंज, महंगाई का यही हाल रहा तो हालात श्रीलंका जैसे हो जाएंगे


पुलिस मामले की जांच में जुटी


इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी रमिला के पति शंकर व सदर थाना पुलिस को दी . सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. इधर पुलिस ने मामले की सूचना पीहर पक्ष को दी है. वहीं, मृतका के पति व पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की गई. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . पुलिस मामले की जांच में जुटी है . वही महिला की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है.


Reporter- Akhilesh sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें