Bichhiwara, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के पालपादर गांव में एक युवक को झगड़े के बीच में आना भारी पड़ गया. झगड़े के दौरान पत्थर लगने से युवक घायल हो गया और उसकी गुजरात में उपचार के दौरान मौत हो गई. बिछीवाडा पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हालांकि परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम नहीं करवाने की बात कही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा


डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की थाना क्षेत्र के पालपादर गांव में कल शाम को दो पक्षों के बीच झगड़ा चल रहा था. इस दौरान पालपादर निवासी पप्पू वहां से गुजर रहा था. झगड़े के दौरान अचानक पथराव हो गया और इस पथराव में पप्पू गंभीर घायल हो गया. जिसके बाद परिजन घायल पप्पू को गुजरात के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां उसका उपचार चल रहा था. वहीं सोमवार को दोपहर को उपचार के दौरान पप्पू की मौत हो गई. मौत के बाद परिजन शव को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और शव को रखवाया.


यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा


वहीं, परिजनों ने मामले की जानकारी बिछीवाडा थाना पुलिस को दी. सूचना पर बिछीवाडा थानाधिकारी अनिल देवल और थाने का अन्य स्टाफ डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर मृतक के परिजनों ने झिन्झवा गांव निवासी 3 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दी है, जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम करवाने के लिए इनकार कर दिया है. वही परिजन शव को मोर्चरी में रखकर घर लौट गए हैं. इधर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.


Reporter- Akhilesh Sharma


यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना