Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में गैंजी के पास दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बाइक सवार हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- इंसानियत शर्मसार: बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोसी ने की जबरदस्ती, विरोध करने पर कर दी निर्मम हत्या


डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि दिनेश वरहात निवासी लाडसोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में दिनेश वरहात ने बताया कि वह, उसका भाई विजयपाल वरहात और चचेरा भाई हरीश वरहात कल सोमवार को अलग-अलग मोटरसाइकिल लेकर डूंगरपुर आए थे. काम पूरा होने पर देर रात को वापस मोटरसाइकिल लेकर घर जा रहे थे. 


चचेरा भाई हरीश आगे चल रहा था, जबकि वह और भाई विजयपाल दूसरी बाइक पर पीछे थे. गेंजी के पास जाते ही सामने से तेज रफ्तार आ रही दूसरी बाइक ने हरीश की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में हरीश के हाथ-पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. इधर हादसे के बाद अन्य बाइक सवार मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई और घटना की जानकारी चौरासी थाना पुलिस को दी. 


सुचना पर गेंजी पुलिस चौकी के प्रभारी मनोहर सिंह मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस से घायल हरीश को डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रवाना किया. इधर अस्पताल ले जाते समय हरीश की मौत हो गई. पुलिस ने रात को शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज सुबह परिजन और पुलिस जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Akhilesh Sharma