इंसानियत शर्मसार: बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोसी ने की जबरदस्ती, विरोध करने पर कर दी निर्मम हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207956

इंसानियत शर्मसार: बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोसी ने की जबरदस्ती, विरोध करने पर कर दी निर्मम हत्या

डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के बावड़ी गांव में पडोसी युवक ने एक बुजुर्ग महिला से जबरदस्ती की कोशिश की. इस दौरान बुजुर्ग महिला द्वारा विरोध करने पर युवक ने बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में हाथ घुसा दिया.

इंसानियत शर्मसार

Chorasi: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के बावड़ी गांव में पडोसी युवक ने एक बुजुर्ग महिला से जबरदस्ती की कोशिश की. इस दौरान बुजुर्ग महिला द्वारा विरोध करने पर युवक ने बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में हाथ घुसा दिया.

वहीं उसकी चाक़ू मारकर हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बावड़ी निवासी वसुंधरा पिता राजेन्द्र बामणिया ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में वसुंधरा बामणिया ने बताया कि उसके दादा बदाजी व दादी कावुड़ी बावड़ी गांव में अलग घर में रहते हैं. 

कल देर शाम वसुंधरा उन्हें खाना देने के लिए उनके घर गई थी. वहीं खाना खिलाने के बाद वह वापस अपने घर लौट रही थी. इस दौरान उसे अपने दादा बदाजी के चिल्लाने की आवाज आई, जिस पर वह दौड़ते हुए अपने दादा-दादी के पास पहुंची. दादा-दादी के पास पहुंचने पर वसुंधरा ने देखा कि उसकी दादी लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. वहीं उसके प्राइवेट पार्ट से सहित शरीर के अन्य हिस्सों से खून बह रहा था.

यह भी पढ़ें-शादी के लिए मुंबई से घर लौटा था युवक, फिर अचानक इस वजह से दे दी जान

दादी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला हुरजी पिता मावजी बामणिया शराब के नशे में उनके घर में आया था और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. जब बुजुर्ग महिला ने उसका विरोध किया तो हुरजी ने चाकू से उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया. वहीं उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ भी घुसा दिया, जिसके बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इधर इसके बाद वसुंधरा ने अपने परिजनों को बुलाया और घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन घायल बुजुर्ग महिला को चिखली अस्पताल ले गए, जहां से उसे सागवाड़ा रेफर कर दिया.

सागवाडा अस्पताल ले जाते समय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं इसके बाद परिजन शव लेकर वापस चिखली आये और कुआ थाना पुलिस को सूचना दी. इधर सुचना पर पुलिस चिखली अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news