Dungarpur: डूंगरपुर जिले में आज सिनेमाएक्शन फिल्म्स ने अपनी पहली वेब सीरिज क्वेश्चन मार्क के पोस्टर का विमोचन एक निजी होटल में किया. ये वेब सीरिज क्वेश्चन मार्क 15 जुलाई को रिलीज होगी. इस मौके पर फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी टीम ने पत्रकार वार्ता के करते हुए वेब सीरिज की कहानी के बारे में बताया साथ ही स्थानीय कलाकारों को रोजगार के अवसर दिलाने के बारे में बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर सिनेमाएक्शन फिल्म्स की ओर से डूंगरपुर शहर के निजी होटल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. पत्रकार वार्ता के दौरान डूंगरपुर सिनेमाएक्शन फिल्म्स ने 15 जुलाई को रिलीज होने वाली पहली वेब सीरिज क्वेश्चन मार्क के पोस्टर का विमोचन किया. इस दौरान पूरी प्रोडेक्शन टीम और कलाकार मौजूद रहे.


 इस मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता में डूंगरपुर सिनेमाएक्शन फिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ प्रफुलबाला ने बताया की सिनेमाएक्शन फिल्म्स 15 जुलाई को अपनी पहली वेब सीरिज क्वेश्चन मार्क रिलीज करने जा रही है. उन्होंने बताया की ये वेब सीरिज एक ड्रामा, थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन पर आधारित है. जिसके डायरेक्टर अच्यदीप, प्रोड्यूसर मनोज सैनी, रजत कोठारी और विजय कुमार रावल है.


यह भी पढे़ं- मौत के बाद आपके पीपीएफ अकाउंट का क्या होगा ? कैसे आपके अपने कर सकते हैं क्लेम, जानें नियम


 उन्होंने बताया की वेब सीरिज में स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया है. इस वेब सीरिज का उद्देश्य स्थानीय कलाकारों को मंच प्रदान करते हुए मनोरंजन एवं फिल्ड उद्योग का डूंगरपुर जिले में स्थापित करना है. जिसके माध्यम से नए कलाकारों एवं प्रतिभाओं को अपनी कला के साथ रोजगार के अवसर दिलाने का प्रयास करने की भी कोशिश रहेगी. वहीं पत्रकार वार्ता के दौरान मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ प्रफुलबाला ने बताया की डूंगरपुर सिनेमाएक्शन फिल्म्स की ओर से सितम्बर माह में एक ओर हॉरर वेब सीरिज भी रिलीज की जायेगी.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें