Sagwara: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के गडावासण गांव में एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक कुछ दिनों पहले ही मुंबई से अपने गांव आया था और एक दिन पहले युवक के खिलाफ चोरी का मामला भी दर्ज हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया की गड़ावासन निवासी हरिश पुत्र कलु परमार मुंबई में एक चाय की दुकान पर काम करता है. अपने चचेरे भाई की शादी में भाग लेने के लिए कुछ दिनों पहले ही हरीश परमार मुंबई से अपने गांव आया था.


यह भी पढ़ें-नौकरी कर सुबह घर लौटा बेटा, फंदे से लटके मिली मां


वहीं थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि एक दिन पहले ही कराड़ा गांव में एक क्वार्ट्ज की फैक्ट्री से तिरपाल चुराने के मामले में हरीश के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था. कल देर शाम को हरीश के शव गांव के पास एक पेड़ से लटका हुआ मिला था. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों व सागवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे और युवक के शव को फंदे से नीचे उतारा.


वहीं पुलिस ने परिजनों से मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज सुबह परिजन व पुलिस फिर से सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जहां पर सागवाड़ा थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. परिजनों ने चोरी का झूठा मुकदमा दर्ज होने से हरीश के अवसाद में होकर आत्महत्या करने का अंदेशा जताया है. इधर पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं हरीश के मौत के बाद घर में गम का माहोल है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


Reporter- Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें