नौकरी कर सुबह घर लौटा बेटा, फंदे से लटके मिली मां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207736

नौकरी कर सुबह घर लौटा बेटा, फंदे से लटके मिली मां

बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता ने किराए के मकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची व शव को मोर्चरी में रखवाया.

नौकरी कर सुबह घर लौटा बेटा

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता ने किराए के मकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची व शव को मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, अब पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के चिरोला बड़ा गांव निवासी विवाहिता ने शहर के श्रीराम कॉलोनी स्थित किराए के मकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें-गैंगस्टर मुख्तार मलिका का मिला शव, गैंगवार फायरिंग में थे लापता

सुबह जब रात को जॉब कर बेटा घर आया तो मां ने दरवाजा नहीं खोला, उसे खिड़की से देखा के मां फंदे से लटकी हुई है. इस पर आस-पड़ोस को बुलाया वही आस पड़ोस के लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर राज तलाब चौकी पुलिस पहुंची व दरवाजा तोड़कर विवाहिता के शव को फंदे से नीचे उतारकर एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. आज सुबह पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

कांतिलाल जांच अधिकारी कोतवाली थाना ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली कि कलिंजरा थाना क्षेत्र के चिरोला बड़ा गांव निवासी सीमा का शव शहर के श्री राम कॉलोनी में स्थित एक मकान में फंदे से लटका हुआ मिला है. इस पर मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. शव का आज पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news