Brahmastra Trailer Released : लंबे समय का इंतजार अब खत्म हुआ. "ब्रह्मास्त्र" (Brahmastra) का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है. ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. यह फिल्म पौराणिक कथाओं पर आधारित है. इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है. 500 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म टेक्नोलॉजी और वीएफएक्स पर आधारित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अप्रैल में शादी के बंधन में बंध आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को पहली बार किसी फिल्म में साथ देखा जाएगाा. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय की झलक देखने को मिल रही है. ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाले प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए होने वाले युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी. 


यह भी पढ़ें : Video: ट्रेडिशनल की जगह मिनी ड्रेस में दिखी गोरी नागोरी, दिलजीत के गाने पर दिखाए मूव्स


ट्रेलर में रणबीर कपूर को शक्तिशाली दिखाया गया है, लेकिन शुरुआत में रणबीर कपूर को अपनी इन शक्तियों का एहसास नहीं होता है. रणबीर फिल्म में शिवा का किरदार निभा रहे है. वह आग के पास जाता है लेकिन आग उसे जलाती नहीं है. जिसकी वजह से रणबीर कपूर को लगता है कि आग के साथ उसका पुराना रिश्ता है. 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में शिवा को पता नही होता और उसे आलिया भट्ट जो फिल्म में ईशा का किरदार निभा रही से प्यार होने लगता है. 


लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' की खोज में निकली अंधेरे की रानी, शिवा तक पहुंच जाती है. शिवा के अलावा अन्य किरदार अंधेरे की रानी से ब्रह्मास्त्र की रक्षा करते हैं. लेकिन ब्रह्मास्त्र को गलत हाथों में जाने से रोकने के लिए अग्नि शस्त्र यानी रणबीर कपूर का होना जरूरी है. ऐसे में गुरु की भूमिका निभा रहे अमिताभ बच्चन, रणबीर को कदम-कदम पर रास्ता दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना यह होगा कि क्या शिवा अपने प्यार के लिए अंधेरे की रानी को हरा पाता है?


तीन पार्ट में रिलीज होने वाली, धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के वीएफएक्स के बारे में जानने वाले लोगों का दावा है कि बीते सालों में ऐसी फिल्म भारत के दर्शकों ने नहीं देखी होगी. आने वाले कुछ सालों में शायद ऐसी फिल्म बनाने का साहस भी कोई नहीं करेगा. इसमें टेक्नोलॉजी के समुचित प्रयोग के लिए क्रू में बहुत सारे फॉरेन टेक्नीशियंस की मदद ली गई है.


 


आप को बता दे कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रेलर को देख काफी खुश नज़र आ रहे है. अब देखना यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को कितना भाती है. 



अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें