Video: ट्रेडिशनल की जगह मिनी ड्रेस में दिखी गोरी नागोरी, दिलजीत के गाने पर दिखाए मूव्स
Advertisement

Video: ट्रेडिशनल की जगह मिनी ड्रेस में दिखी गोरी नागोरी, दिलजीत के गाने पर दिखाए मूव्स

Gori Nagori Video: गोरी नागोरी एक नया वीडियो शेयर किया है. वैसे तो गोरी नागोरी राजस्थान की ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करती है, लेकिन इस वीडियो में गोरी के एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं, गोरी ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पब की मस्ती. 

Video: ट्रेडिशनल की जगह मिनी ड्रेस में दिखी गोरी नागोरी, दिलजीत के गाने पर दिखाए मूव्स

Gori Nagori Video: राजस्थान की 'रानी' और हरियाणा के 'शकीरा' उर्फ गोरी नागोरी (Gori Nagori) आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाई हैं. गोरी नागोरी एक फेमस डांसर के रूप में जानी जाती हैं और वह आए अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो लोगों के द्वारा खूब पंसद किए जा रहे हैं. 

इसकी के चलते गोरी नागोरी एक नया वीडियो शेयर किया है. वैसे तो गोरी नागोरी राजस्थान की ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करती है, लेकिन इस वीडियो में गोरी के एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं, गोरी ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पब की मस्ती. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny (@yoursunnychaudhary)

वीडियो में गोरी नागोरी जमकर दिलजीत दोसांझ के गाने लक 28 कुड़ी दा पर डांस कर रही हैं. गोरा ने ब्लू कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई हैं. इसी के साथ गोरी ने बालों को कर्ल करके लाइट मेकअप किया हुआ है, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ गोरी ने गले में एक गोल्डन कलर की चेन पहनी हुई है. 

बता दें कि 11 जून को गोरी नागोरी का जन्मदिन था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गोरी के इस वीडियो में उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं, जो जमकर गोरी के साथ डांस कर रहे हैं. लोगों के द्वारा इस वीडियो पर काफी कमेंट और लाइक किया जा रहा है. गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. 

यह भी पढे़ंः मां-बाप की 12 दिन की सजा ने गौरी नागोरी को बना दिया स्टार

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news