Namrita Malla Photos: आए दिन अपने हुस्न के जलवों, बोल्ड अदाओं और डांस से पूरे इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. जी हां, एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि इंटरनेट पर तहलका मच गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कातिल डांस और दिल धड़काने वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया में धमाल मचाने वाली नम्रता मल्ला अपने फैंस के दिलों का पूरा ख्याल रखती हैं. वह समय-समय पर ऐसी दमदार फोटो शेयर करती रहती हैं कि ट्रोल्स उन्हें हाथों-हाथ निशाने पर ले लेते हैं. फिर से नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करके सनसनी मचा दी है.


यह भी पढ़ें- एक-दूसरे को देखते ही बौखला गए किंग कोबरा और नेवला, रोमांचक लड़ाई का Video वायरल


बिकिनी पहने नम्रता मल्ला इन तस्वीरों में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है. बालों में फूल लगाकर वह जिस तरह से कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं, वह उनके फैंस को घायल कर रहा है. नम्रता मल्ला भोजपुरी की बोल्ड हीरोइनों में से एक मानी जाती है. नम्रता के इस बोल्ड फोटोशूट ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. उनका अंदाज देखकर फैंस कमेंट करने के लिए मजबूर हो रहे हैं. 



बता दें कि नम्रता मल्ला आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उनके लिए फैंस की दीवानगी इस कदर है कि लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं. नम्रता मल्ला का कातिलाना फोटोशूट देखकर आप के भी पसीने छूट जाएंगे. फैंस इन फोटोज पर कमेंट करते हुए हॉट और उन्हें फायर बता रहे हैं. नम्रता मल्ला की इन तस्वीरों पर 11000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कई लोग देख चुके हैं. नम्रता के लिए बीता साल बेहद शानदार गुजरा. फैंस ने उन्हें जमकर प्यार दिया.