Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी
Advertisement

Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

Cobra Viral Video: शख्स जैसे ही किंग कोबरा को पानी पिलाना शुरू करता है, वह धीरे-धीरे जीभ बाहर निकालता है और बार-बार पानी पीने की पूरी कोशिश करता है. शख्स के इस नेकी भरे काम को देखकर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

Cobra Viral Video: सांपों का नाम सुनते ही एक तरफ जहां लोगों की हालत टाइट हो जाती है, वहीं, दूसरी तरफ किंग कोबरा का जिक्र होते ही पसीने तक छूट जाते हैं. कहते हैं कि किंग कोबरा धरती पर मौजूद सबसे खतरनाक जीवों में से एक होते हैं, जो कि अपने शिकार को बड़ी ही मुश्किल से छोड़ते हैं पर आज के वायरल वीडियो में आपको अलग ही नजारा देखने को मिलेगा.

जी हां, जहां आपने किंग कोबरा का नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम होते देखा होगा, वहां पर अगर आप ऐसा वीडियो देखें, जिसमें एक शख्स खतरनाक और जानलेवा माने जाने वाले किंग कोबरा को पानी पिला रहा है तो आपका क्या रिएक्शन होगा. यह बात सुनते हुए आपको थोड़ी अजीब लग सकती है पर वीडियो देखकर आपके रोंगट खड़े हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

यकीन करना जरा मुश्किल है कि कोई किंग कोबरा को खुले में पानी पिला सकता है पर यह सच है. दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो लोगों को चौंका कर रख दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खुले मैदान सी जगह पर खतरनाक किंग कोबरा फन फैलाकर बैठा हुआ है. जिस तरह से वह फन की मूमेंट कर रहा है, उससे वह प्यासा लग रहा है पर तभी एक शख्स उस प्यासे कोबरे को बड़े ही अनोखे स्टाइल में पानी पिलाना शुरू करता है तो उसके बाद का नजारा देखकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

शख्स जैसे ही किंग कोबरा को पानी पिलाना शुरू करता है, वह धीरे-धीरे जीभ बाहर निकालता है और बार-बार पानी पीने की पूरी कोशिश करता है. शख्स के इस नेकी भरे काम को देखकर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग सबसे ज्यादा उसकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं कि उसने किंग कोबरा को पानी पिलाने के लिए अपनी जान तक की परवाह नहीं की.

सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों में जगह बना रहे इस वीडियो को _goga_ni_daya_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 54 हजार से ज्यादा लोग लाइक करके अपना प्यार दे चुके हैं. यह नेकी भरे काम का वीडियो सबको खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या

Trending news