Bigg Boss 16 Hot Contestant : हरियानवी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस 16 के घर में इस बार एंट्री ले ली है. गोरी नागोर एक स्टेज परफॉर्मर है जो अपने शानदार और बोल्ड डांस मूव्स के लिए राजस्थान और हरियाणा बेल्ट में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. गोरी नागोर एक स्टेज परफॉर्मर हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परफॉरमेंस के दौरान लहंगे और पारंपरिक सूट में अपने हॉट लुक के लिए जानी जाने वाली गोरी नागोरी नौ साल की थीं, जब उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था. बचपन में वो शकीरा की नकल करती थीं और इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है



गोरी नागोरी को अपने पिता खालू मलिक में सबसे बड़ा समर्थन मिला, जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे और उनके सपने को पूरा करने में उनकी मदद की. माना जाता है गोरी नागोर और सपना चौधरी दोस्त हैं दोनों की स्टेड पर एक साथ कई बार परफॉर्म भी किया है.बहुत से लोग नहीं जानते, लेकिन गोरी को बाइक सवारी पसंद है और वो रॉयल एनफील्ड की सवारी भी करती है. उम्मीद है कि गोरी नागोर बिग बॉस 16 में अपने डांस मूव्स से मंच पर लोगों को हैरान कर देंगी. 


Chanakya Niti : मर भी रहें हो तो भी इन तीन लोगों पर दया ना करें



इससे पहले बिग बॉस 16 के प्रोमो में गोरी नागोर को सलमान खान के साथ ठुमके लगाते हुए देखा गया था. इस प्रोमों को लोगों ने खासा पसंद किया. सलमान ने प्रोमो के दौरान गोरी नागोरी को कहा कि आप मुझे बहुत अच्छी लग रही हो. इस लाइन को गोरी राजस्थानी में कहते हुए नजर आती है और फिर पीछे पीछे सलमान भी रिपीट करते हैं. ये मजेदार प्रोमो कई लाइक्स सोशल प्लेटफार्म पर हासिल कर चुका है.



October Rashifal 2022 : अक्टूबर में इन राशियों के लोग करेंगे मजे, तो कुछ राशिवालों का मुश्किल के कटेगा महीना