Raju Punjabi Passed Away: हरियाणवी गानों के चहेते लोगों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के जाने-माने सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है. उनका निधन सोमवार रात को हुआ. जानकारी के अनुसार, राजू पंजाबी करीब 10 दिनों से हिसार के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट थे. उनकी तबीयत खराब चल रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजू पंजाबी इस समय हिसार के आजाद नगर में रह रहे थे. राजू पंजाबी की तबीयत लगभग ठीक होने ही वाली थी कि एक बार फिर से उनकी तबीयत खराब हुई. जैसे उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया, वहीं पर उन्होंने अंतिम सांस ले ली. राजू पंजाबी के निधन के बाद उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है. 


यह भी पढ़ें- TV की इन खूबसूरत नागिनों पर फिदा हुई जनता, एक तो बवाल है


बता दे कि राजू पंजाबी ने सॉलिड बॉडी, तू चीज लाजवाब, देसी देसी और सैंडल समेत कई फेमस हरियाणवी गाने देकर के हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री को पॉपुलर कर दिया था. बताया जा रहा है कि राजू पंजाबी की वजह से हरियाणवी गानों को एक नई दिशा मिली थी. राजू पंजाबी ने सपना चौधरी के साथ जोड़ी बनाकर जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की. उनका आखिरी गाना 12 अगस्त को रिलीज हुआ था, जिसके बोल 'आपसे मिलकर यार हमको अच्छा लगा था' रहे.


यह भी पढ़ें- 'अनारकली' बनीं 'भोजपुरी सनी लियोनी' नम्रता मल्ला, तबला डांस को मिले करोड़ों व्यूज


म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में 
राजू पंजाबी के निधन के साथ ही सपना चौधरी के साथ उनकी हिट जोड़ी भी टूट गई है. वह हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह चुकी हैं. राजू पंजाबी के निधन के बाद से पूरा म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में आ चुका है और उनका परिवार इस खबर से बुरी तरह टूट गया है. राजू के साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि यह उनके लिए एक बड़ा पर्सनल लॉस है. इसमें पूजा हुड्डा, प्रदीप बुरा का नाम भी शामिल है.