Jaipur: कहते हैं कि किसी की मदद करना बड़ा ही पुण्य का काम होता है. खासकर अगर कोई कहीं का रास्ता भूल जाए तो उसे सही रास्ता बताने से बेहतर कोई काम नहीं होता है लेकिन आजकल झूठे और फरेबी लोगों की दुनिया में लोगों को नेकी करना बेहद भारी पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनने में भले ही छोड़ा अजीब लग रहा हो लेकिन यह काफी हद तक सच है. आजकल लोगों को दूसरों की मदद करना भारी पड़ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया की दुनिया में तरह-तरह से लोगों को जागरूक किया जाता है. कहने को लोग एंटरटेंनमेंट परपस के लिए यह वीडियो बनाते हैं लेकिन इससे बाकी लोगों को सीख भी मिलती है.


यह भी पढे़ं- Video: ‘गर्लफ्रेंड’ के लिए कमर तक पानी भरी सड़क में लड़के ने दौड़ाई बाइक, लोग बोले- टूरू लाब


अक्सर देखा जाता है कि रास्ते चलती अगर कोई लड़की लड़के से कुछ पूछने लगे तो वह दिलफेंक किस्म के होने के चलते कूदते हुए उसकी मदद के लिए आगे आ जाते हैं लेकिन इसके लिए वह लड़की कौन है, कैसी है, जरा भी पता नहीं लगाते हैं. इसी के चलते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पॉकेटमार लड़की को लड़के का पर्स चुराते हुए देखा जा रहा है. 


क्या है इस वायरल वीडियो में
तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की चोरनी को दिखाया गया है. हुआ दरअसल कुछ यूं कि एक लड़का बस स्टैंड पर खड़ा होता है तभी वहां पर खूबसूरत टपोरी टाइप की लड़की आती है. लड़के को देखकर कुछ सेकेंड के लिए रुकती है. इतने में वह लड़के के पास जाती है और कोई एड्रेस पूछती है. लड़का लड़की को एड्रेस बताता है और तभी वह लड़की पीछे से लड़के का पर्स चुरा लेती है और धीमे से वहां से निकल जाती है. 


हैरानी की बात तो यह है कि लड़के को जरा भी एहसास नहीं होता है. भले ही यह वीडियो देखने में लोगों को मजेदार लग रहा हो लेकिन सच तो यह है कि चोरनी लड़की का यह वीडियो लोगों के लिए किसी सीख से कम नहीं है कि कैसे इन अनजान लड़कियों की मदद नहीं करने से बचना चाहिए. ऐसे लोगों से सतर्क रहना चाहिए.



बता दें कि यह वीडियो funtaap नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. यह यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. कई लोगों ने तो इस लड़के के जमकर मजे भी लिए हैं और लिखा है कि भाई का कट गया. तो किसी ने लिखा है कि खत्म..टाटा....यह वीडियो कहां का है नहीं पता है लेकिन लोगों को खूब भा रहा है.


यह भी पढे़ं- Video: इस आदमी ने बताई बीवी को कंट्रोल में रखने की मजेदार ट्रिक, सारे पति दे रहे दुआएं