Actor Rishi Kapoor Lookalike: जब-जब बॉलीवुड में किसी वर्सेटाइल एक्टर का जिक्र होता है तो उसमें सबसे पहले कपूर खानदान के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर का नाम लिया जाता है. ऋषि कपूर आज इस दुनिया में तो नहीं हैं लेकिन उनके करोड़ों फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं. अपने फैंस के दिलों में ऋषि कपूर आज भी जिंदा हैं. उनसे जुड़े फोटोज-वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको ऋषि कपूर के ऐसे हमशक्ल से मिलने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप खुद भी धोखा खा जाएंगे. जी हां, यह शख्स न केवल ऋषि कपूर की तरह एक्टिंग करता है बल्कि उन्हें की तरह ड्रेसिंग सेंस भी रखता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नितांत सेठ नाम के अकाउंट जो वीडियो शेयर किए जाते हैं, उनमें दिखने वाला शख्स हूबहू ऋषि कपूर की तरह लगता है. इस शख्स के ज्यादातर वीडियोज ऋषि कपूर के ही गानों और डायलॉग पर बने हुए हैं. नितांत को देखकर आप एकदम से चौंक जाएंगे कि कहानी ऋषि कपूर का दोबारा जन्म तो नहीं हो गया है. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल कमेंट्स कहते हैं. कई लोग तो नितांत को ऋषि कपूर का यंग वर्जन बताते हैं. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, Video लोग बोले- तौबा-तौबा, एकदम डिट्टो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स का नाम नितांत सेठ है. यह अपने वीडियो और पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. नितांत ऋषि कपूर के हेयर स्टाइल, ड्रेसिंग स्टाइल और स्माइल को देखकर के आपको यही लगेगा कि आप ऋषि कपूर को देख रहे हैं. बॉलीवुड के चिंटू यानी कि ऋषि कपूर के फैंस यह वीडियोज देखकर खुशी से भर उठे हैं. उनका कहना है उन्हें लगता है कि ऋषि कपूर का दोबारा जन्म हो गया है. 



हजारों लोग करते फॉलो
बता दें कि नितांत ऋषि कपूर को इंस्टाग्राम पर 27000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने अभी तक 209 पोस्ट शेयर की है. नितांत की वीडियोज देखकर अक्सर लोग धोखे में आ जाते हैं और उन्हें लगता है कि वह ऋषि कपूर के ही वीडियोज को देख रहे हैं.



फैंस ने की खास डिमांड
ऋषि कपूर के हमशक्ल नितांत सेठ के वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच जाती है. लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. कई लोग तो उन्हें ऋषि कपूर का ही यंग वर्जन मानते हैं. यहां तक की ऋषि कपूर के कई फैंस ने नितांत सेठ से डिमांड की है कि वह बॉलीवुड में किसी फिल्म में भी काम करें.


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना