पाकिस्तान में मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, Video लोग बोले- तौबा-तौबा, एकदम डिट्टो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1859310

पाकिस्तान में मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, Video लोग बोले- तौबा-तौबा, एकदम डिट्टो

Aishwarya Rai Doppelganger: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती नजर आ रही है, जो की हूबहू ऐश्वर्या राय की कॉपी लग रही है. लड़की के नयन-नक्श, आंखें, होंठ सब कुछ बिल्कुल ऐश्वर्या राय के जैसा ही लग रहा है. पहली नजर में तो आप भी धोखा खा जाएंगे कि आखिर ऐश्वर्या राय पाकिस्तान क्या करने पहुंची हैं.

पाकिस्तान में मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, Video लोग बोले- तौबा-तौबा, एकदम डिट्टो

Aishwarya Rai Doppelganger: अक्सर अपने सुना होगा कि लोग कहते हैं कि इस दुनिया में एक इंसान की शक्ल के करीब सात लोग मौजूद होते हैं. जरूरी नहीं कि यह सारे लोग एक ही जगह पर पाए जाएं लेकिन इस धरती पर एक ही शक्ल के करीब सात लोग पाए जाते हैं. इन लोगों की शक्ल आपस में इतना ज्यादा एक-दूसरे से मिलती है कि कोई देखे तो धोखा ही खा जाए. अब तक आपने ऐश्वर्या राय की तमाम हमशक्लों को देखा होगा. इनमें स्नेहा गुलाल, महलाघा जबेरी, अमुज अमृता, मानसी नाइक, अशिता राठौर का नाम शामिल है लेकिन आज हम आपको पाकिस्तान की ऐश्वर्या राय से मिलने जा रहे हैं.

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती नजर आ रही है, जो की हूबहू ऐश्वर्या राय की कॉपी लग रही है. लड़की के नयन-नक्श, आंखें, होंठ सब कुछ बिल्कुल ऐश्वर्या राय के जैसा ही लग रहा है. पहली नजर में तो आप भी धोखा खा जाएंगे कि आखिर ऐश्वर्या राय पाकिस्तान क्या करने पहुंची हैं लेकिन जब आप थोड़ा सा ध्यान देंगे तो आपको पता चल जाएगा कि यह लड़क ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो ...'

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि एक रिपोर्टर लड़की से पूछता है कि लोग आपकी तुलना ऐश्वर्या राय से करते हैं तो आप क्या कहेंगी? इस पर लड़की कहती मैं कुछ नहीं कहूंगी हालांकि वीडियो में जब यह लड़की जवाब देती है तो उसकी आवाज भी काफी हद तक ऐश्वर्या राय की ही तरह लगती है. वीडियो के वायरल होने के बाद इसे 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 
 
 
 

A post shared by waqar and ashiVLOGs (@waqar_and_ashivlogs)

लोग बोले- तौबा-तौबा, एकदम डिट्टो लग रही
इस लड़की की स्माइल बेहद प्यारी है जब यह मुस्कुराती है तो भी ऐसा लगता है कि मानो ऐश्वर्या राय ही मुस्कुरा रही हों. सिर पर दुपट्टा डाले इस लड़की की आंखें भी बिल्कुल ऐश्वर्या राय की तरह ही खूबसूरत हैं. वीडियो के बारे में होने के बाद इंटरनेट यूजर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं और लड़की की तारीफ ही कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news