Janhvi Kapoor Viral Look: आजकल बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म देवरा के साथ ही जाह्नवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहेी हैं. फिल्म देवरा का एक लुक भी सामने आ चुका है. ऐसे में हर कोई जाह्नवी कपूर का साउथ अवतार देखने के लिए एक्साइटेड है. वहीं सबके बीच एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें देखने के बाद लोगों के दिल धड़क उठे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने डीप नेक ड्रेस पहन रखी है. डार्क रेड कलर की यह ड्रेस उन पर खूब जंच रही है और उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को देखने के बाद लोगों की निगाहें उन पर टिक गई हैं. 


यह भी पढे़ं- Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस


हाल ही में जाह्नवी कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्होंने डार्क रेड कलर की जालीदार ड्रेस पहन रखी है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. शेयर की कोई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने एक से बढ़कर एक पोज देकर लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. उनकी तस्वीरें देखने के बाद लोग कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर के बाल खुले हुए हैं और उनका लुक बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है.


यह भी पढे़ं- आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने एकसाथ बनाई रील, Video देख लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'


तस्वीरों में जानवी कपूर का कातिलाना फिगर देखकर के हर कोई और पर फिदा हुआ जा रहा है. उन्होंने बड़ी खूबसूरती से अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया है. शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने अपनी आंखों का ऐसा जादू चलाया है कि लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. जैसे ही जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरें शेयर की, वैसे ही इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई. 



शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का डीप नेक ड्रेस लोगों का जमकर ध्यान खींच रही है. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर इतनी प्यारी लग रही हैं कि उन पर से एक सेकंड के लिए आपकी नजरें नहीं हटा पाएंगे. रेड कलर की ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं और उनके फैंस उन पर फिदा हो गए हैं.