Adipurush Leaked Online: आखिरकार फिल्म 'आदिपुरुष' आज रिलीज हो ही गई, जिसका फैंस लंबे समय से बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की, जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हैं. आदिपुरुष के रिलीज होते ही सिनेमाघरों में भीड़ का माहौल देखने को मिलने लगा है. लोग काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसको लेकर अपनी अपनी राय रखना शुरू कर दिया है. वहीं, फिल्म रिलीज के साथ ही एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके चलते निर्माताओं को तगड़ा झटका लगने वाला है. बताया जा रहा है कि Movierulz और Tamilrockers वेबसाइट ने प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' को ऑनलाइन लीक कर दिया है. बता दें कि फिल्म जिस लेवल पर करोड़ों रुपए के साथ बनाई गई है, उससे इस फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब जमकर कमाई करेगी लेकिन मीडिया में रही रिपोर्ट के मुताबिक, अब निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है.


यह भी पढे़ं- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल देख लोगों के उड़े होश, बोले- OMG! जीरॉक्स कॉपी है


 


सिनेमाघरों में क्यों जाएंगे लोग
कहा जा रहा है कि मूवी रूल्स और Tamilrockers जैसी साइट्स ने फिल्म 'आदिपुरुष' के एचडी प्रिंट को लीक कर दिया है. ऐसे में जब साइट पर ही फिल्म का एचडी प्रिंट मौजूद है तो लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने क्यों ही जाएंगे? बताया जा रहा है कि इस वजह से फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं को करोड़ों का चूना लग सकता है.


करोड़ों का हो सकता है नुकसान
आदिपुरुष के लीक होने के बाद फिल्मेकर्स को करोड़ों का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. लोग फिल्म को टिकट खरीद कर देखने के बजाय अब घर में बैठकर आराम से देखेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले अजय देवगन की फिल्म शोला और शाहरुख खान के फिल्म पठान भी इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है.