Akshara Singh News: दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए भोजपुरी सिनेमा में अपने टैलेंट का जलवा चलने वाली अक्षरा सिंह को आज कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं, अगर इंस्टाग्राम की बात करें तो 6 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी हर भी पोस्ट पर दमदार रिएक्शन भी आते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिनेमा की जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर ही अपने लुक्स और रील वीडियोज को लेकर के सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों से लोगों के दिल धड़का देती हैं तो कभी अपनी वीडियोज से लोगों को मचलने पर मजबूर कर देती हैं. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह


हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया लेकिन इसमें उन्होंने एक बेहद स्पेशल टैटू से सबका ध्यान खींच लिया. हाल ही में करवाए गए फोटो शूट को लेकर के अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने फुल ब्लैक आउटफिट पहन रखा है, जिसमें उनका स्टनिंग लुक देख करके फैंस घायल हुए जा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी


इस दौरान उन्होंने अपने यूनिक ड्रेस के साथ मैचिंग हैट भी कैरी कर रखा है, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक दे रहा है. इसमें उन्होंने अपनी गर्दन के नीचे टैटू बनवा रखा है, जिसमें खुद उन्होंने अपना ही नाम लिखवाया है. अक्षरा सिंह के ग्लैमरस लुक की तस्वीर देखकर फैंस मचले जा रहे हैं. 



वीडियो पर लोग फिदा
इस फोटोशूट का अक्षरा सिंह ने एक वीडियो भी शेयर किया है, वहीं इसकी एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'एक छोटे से शहर की लड़की बड़े सपनों के साथ.' अक्षरा सिंह के इस फोटोशूट का वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं इसकी तस्वीर पर लोग जमकर तारीफों भरे कमेंट कर रहे हैं.