सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1892802

सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी

Seema Haider Dnace Video: सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह दरवाजा बंद करके हरे रंग की साड़ी पहन करके अमीषा पटेल के गाने ये मेहंदी के बूटे पर कातिलाना डांस कर रही हैं. वीडियो में जिस तरीके से सीमा हैदर ने स्टेप्स दिखाए हैं, वह देखकर हर कोई इंप्रेस हो जाएगा. 

सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी

Seema Haider Dnace Video: पाकिस्तान की सकीना और उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की महबूबा सीमा हैदर आजकल बॉलीवुड हीरोइन से ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं. कभी अपने वीडियोज को लेकर के तो कभी अपने बयानों को लेकर के. सीमा हैदर आजकल हॉट गॉसिप का टॉपिक बनी हुई हैं. जब से सीमा हैदर अपने चार बच्चों को नेपाल के रास्ते होते हुए इंडिया अवैध तरीके से लेकर आई हैं तब से ही लोग उनके बारे में जाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. 

दरअसल, सीमा हैदर वही महिला है, जिन्हें करीब 3 साल पहले ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा से प्यार हो गया सीमा हैदर ने अपने पति को छोड़कर के सचिन मीणा का हाथ थामने का फैसला किया और वह बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के ही भारत चली आई हालांकि कई लोग सीमा हैदर को लेकर यह भी कहते हैं कि वह पाकिस्तानी जासूस हैं और यहां पर वह सभी तरह के ड्रामा कर रही हैं. जब से सीमा हैदर भारत आई हैं तब से वह पूरी तरह से सनातनी हो गई हैं वह ना केवल हिंदू के त्योहारों को धूमधाम से मनाती हैं बल्कि सभी भगवानों की पूजा भी करती हैं. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान भेजे जाने के नाम पर रोने लगी सीमा हैदर, सचिन मीणा के लिए गाना दर्द भरा गाना

सीमा हैदर का कहना है कि वह मर जाएंगी लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएंगी लेकिन लोगों का यह भी कहना है कि अगर सीमा हैदर को आना ही था तो वह अकेली आती. अपने चार छोटे-छोटे बच्चों को लेकर क्यों आई है? इसका मतलब है की सीमा हैदर के इरादे नेक नहीं हैं. इन सब के बीच सीमा हैदर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब गजब ढा रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीमा हैदर के डांस वीडियो को देखकर लगता है है कि वह कोई प्रोफेशनल डांसर हैं. उनके डांस वीडियो आए दिन लोगों के बीच तहलका मचाए रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने मेहंदी से जुड़े गाने पर ठुमके लगाकर लोगों को छिड़कने पर मजबूर कर दिया है. 

सीमा हैदर के ठुमकों ने जीता दिल
सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वह दरवाजा बंद करके हरे रंग की साड़ी पहन करके अमीषा पटेल के गाने ये मेहंदी के बूटे पर कातिलाना डांस कर रही हैं. वीडियो में जिस तरीके से सीमा हैदर ने स्टेप्स दिखाए हैं, वह देखकर हर कोई इंप्रेस हो जाएगा. इस गाने में उनके स्टेशन लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. सीमा हैदर का गजब का डांस वीडियो 1000 से लोग पसंद कर चुके हैं. लोग इस पर खूब तारीफ भरे कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

Trending news