Debina Bonnerjee News: बॉलीवुड सितारों की तरह ही टेलीविजन के सितारे भी आजकल सुर्खियों में बने रहते हैं. ये सितारे अपने लुक्स या फिर अपनी प्राइवेट लाइफ की वजह से आए दिन सोशल मीडिया में चर्चा में छाए रहते हैं. इस लिस्ट में शामिल है टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी का नाम. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही टॉक ऑफ़ द टाउन बनी रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर जब भी कोई फोटो या फिर वीडियो शेयर करती हैं तो उनके फैंस और ट्रोलर्स दोनों ही उन्हें हाथों हाथ ले लेते हैं. हाल ही में देबिना बनर्जी ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया, जिसकी वजह से वह लोगों के निशानों पर आ गई. दरअसल देबिना बनर्जी का बोल्ड वेस्टर्न आउटफिट लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल कर दिया.


यह भी पढे़ं- Video: सोफिया अंसारी ने गलती से दिखा दिया इस जगह का टैटू, फैंस हो गए बेकाबू


 


जी हां, कुछ समय पहले ही देबिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. हालांकि उन्होंने स्टाइलिश गाउन पहन रखा है. हाई स्लिट गाउन को हैवी इयररिंग्स के साथ पहना हुआ है लेकिन इस गाउन में डीप नेक लाइन यूजर्स को पसंद नहीं आई है. देबिना बनर्जीके फैंस का कहना है कि वे उन्हें इस लुक में लोग नहीं देखना चाहते हैं. देबिना की यह फोटो एक इवेंट की है, जहां पर उन्हें मॉम सेलिब्रिटी ऑफ द ईयर का खिताब दिया गया था. देबिना बनर्जी ने मदर्स डे के मौके पर यह फोटो शेयर किए थे.



इन फोटोज को देखते ही उनके फैंस और ट्रोलर्स दोनों ही गुस्से से तमतमा गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बिहार की बहू हैं और सीता मां भी... आप इस तरह के कपड़े ना पहना करें. हम लोग आपको सीता मां की नजरों से देखते हैं. एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा आपको ऐसे कपड़े बिल्कुल भी शोभा नहीं देते. आप को फॉलो करने वाले लोग आपको माता सीता मानते हैं. किसी की भावनाओं को ठेस ना पहुंचाएं. कई यूजर्स ने तो मजे लेते हुए यह भी लिख दिया कि इस गाउन में आप एक बार फिर से प्रेग्नेंट लग रही हैं. बता दें कि देबिना बनर्जी टीवी सीरियल रामायण में माता सीता का किरदार निभा चुकी हैं.


यह भी पढे़ं- Video: दिल्ली मेट्रो में फिर पार हुई बेशर्मी की हद, फर्श पर लेटकर चुम्माचाटी करता दिखा कपल