Entertainment News: जब से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तान महबूबा का उसके लिए प्रेम जगा है तब से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जी हां, सचिन की पाकिस्तान महबूबा सीमा हैदर अपने 4 बच्चों को लेकर नेपाल से अवैध रास्ते के जरिए भारत में घुस आई. इसके बाद से वह भारत से जाने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ लोग उसे पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं तो कुछ लोग उसके प्यार पर शक कर रहे हैं. ऐसे में गदर 2 में पाकिस्तान जाकर अपने बेटे को छुड़ाने वाले जाने-माने एक्टर सनी देओल भला कहां पीछे रहने वाले थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह बात तो आप जानते ही हैं कि जल्द ही सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म 'गदर टू' आने वाली है. फिल्म गदर 2 के प्रमोशन में फिल्मी पर्दे के तारा सिंह जोर-जोर से लगे हुए हैं. हर कोई इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा था लेकिन इसी बीच सनी देओल ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- इन 'हरियाणवी डांसर्स' के ठुमकों पर फिदा है पूरा जमाना, इनकी हर अदा है कातिलाना  


 


सीमा हैदर की लव स्टोरी जानने के बाद सनी देओल ने अपने विचार रखते हुए कहा है कि हमें दूसरों की पसंद और इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए. इसके बाद सनी देओल से एक सवाल पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म सरहद पार प्रेम को बढ़ावा देने वाली है तो इस पर सनी देओल ने कहा- ऐसा तो नहीं है क्योंकि आजकल तो लोग टेक्नोलॉजी के जरिए एप्स पर नए लोगों से मिल जाते हैं. ऐसे में दो लोगों का एक दूसरे से प्यार करना जग जाहिर है कि वह मिलना चाहेंगे और साथ भी रहना चाहेंगे. 


बता दें कि हाल ही में फिल्म ग़दर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा का भी एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है. उन्होंने सीमा पर रोमांस पर कुछ खास स्टेटमेंट दे डाला है. अनिल शर्मा ने कहा है कि अच्छी बात है कि यात्रा होती रहनी चाहिए. यहां से चले जाएं, वहां से यहां आ जाएं. मुझे लगता है कि यह सब होना चाहिए. अनिल शर्मा ने यह भी कहा कि अब तो सीमा खत्म हो जानी चाहिए. सब कुछ भारत हो जाना चाहिए. एक देश बनना चाहिए ताकि समस्या ही खत्म हो जाए. लोग करोड़ों रुपये बर्बाद कर रहे हैं इसलिए मेरी फिल्म में भी डायलॉग रखा गया है हालांकि तस्वीरें केवल आभास देती हैं लेकिन वह उनके प्यार से प्रेरित हो रही हैं और प्यार की कोई सीमा नहीं होती. 


यह भी पढ़ें- OMG: राहुल गांधी से शादी करना चाहती है यह बॉलीवुड हसीना! रख दी यह अनोखी शर्त


 


जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर भारत देश में रहने वाले सचिन मीणा को अपना प्रेमी बताती हैं और उनका कहना है कि वह शादी करने के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंची हैं. जब से सीमा हैदर भारत आई हैं तब से ही वह सचिन के गुणगान कर रही हैं. सीमा हैदर को फिल्म, राजनीति और कॉर्पोरेट से जुड़े कई ऑफर तक मिलने लगे हैं, जो कि वाकई चौंकाने वाले हैं हालांकि सनी देओल के इस बड़े बयान के बाद हर कोई हैरान रह गया है. बता दें कि अब हर कोई सीमा हैदर पर एजेंसी की तरफ से क्लीन चिट मिलने का इंतजार कर रहा है हालांकि सीमा हैदर पर सनी देओल के इस रिएक्शन के बाद उनका स्टेटमेंट इंटरनेट पर वायरल हो गया है.